Best Cleaner App For Android And iOS For Free | New Secret App |

नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आपका हमारी प्यारी वेबसाइट My Primary Tech पर जहाँ आपको इंटरनेट से जुड़ी नई जानकारियां मिलती रहती हैं।

आज हम जानेंगे Best Cleaner App के बारे में जिससे आप अपने फोन के सारे बेकार की चीजों को डिलीट कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस क्लीनर ऐप के बारे में -

What Is Cleaner ?

क्लीनर का मतलब होता है सफाई करने वाला या साफ करने वाला। जिस तरह से हम अपने घर, दुकानों आदि की सफाई करके उन्हें अच्छा और सुंदर बना देते हैं, उसी तरह हम फोन को भी बना सकते हैं।

फोन की बेकार फाइल्स को साफ या डिलीट करने के लिए आप अपने फोन में पहले से ही मौजूद क्लीनर ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन वह क्लीनर उतना एडवांस नहीं होता है।

Best Cleaner App For Android And iOS For Free | New Secret App |

इसीलिए हमें अपने फोन में अलग से एक क्लीनर ऐप डाउनलोड करना पड़ता है जिसके लिए हम ज्यादातर प्ले स्टोर या ऐप स्टोर का इस्तेमाल करते हैं लेकिन प्ले स्टोरऐप स्टोर पर कई सारे ऐप्स होते हैं जो कि हमारे लिए खतरनाक हो सकते हैं।

वे ऐप्स इसलिए खतरनाक होते हैं क्योंकि ये आपके डाटा को स्टोर कर लेते हैं जो कि अवैध है क्योंकि आप बिना किसी के पेर्मिशन के उसका डाटा नहीं ले सकते।

इसीलिए हमने आप के लिए एक बिल्कुल सुरक्षित ऐप लाया है जो कि आपका कोई भी डाटा स्टोर नहीं करेगा और यह ऐप आपका स्टोरेज भी बहुत ही कम लेगा क्योंकि इसकी डाउनलोड साइज 3.9 MB से 5 MB के बीच है।

यह आपके फोन के सारे वायरस व बेकार की फाइल्स को दिखा देता है भले ही वह कम साइज की हो या ज्यादा साइज की। यह एक-एक वायरस को आपके सामने दिखा देता है जिसे आप आसानी से डिलीट कर सकते हैं।

इस ऐप के प्ले स्टोर पर 4.5 रेटिंग है और साथ ही साथ इसके 1+ मिलियन डाउनलोड भी हैं और साथ ही साथ प्ले स्टोर पर इसका प्रो वर्जन भी मौजूद है जिसमें आपको इसके मुकाबले कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स देखने को मिलते हैं।

अगर आप प्रो वर्जन खरीदना चाहते हैं तो आपको 199₹ देना होगा और उसके बाद आप इसे खरीद सकते हैं।

लेकिन इस ऐप से जब आप वायरस व अन्य बेकार फाइलें डिलीट करेंगे तो आपने जो भी वीडियोज यूट्यूब पर डाउनलोड की हैं वे सारी डिलीट हो जाएंगी और उन्हें आपको फिर से डाउनलोड करना पड़ेगा।

तो यही था वह ऐप जो कि बहुत ही कमाल का है और आपके बहुत काम आ सकता है और मैं यही कहूंगा कि आप इस ऐप को एक न एक बार जरूर इस्तेमाल करें।

और अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप नीचे दी हुई लिंक से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

APP DETAILS
Name Storage Analyzer
Developer Anton Patapovich
Size 3.9 MB to 4.5 MB
Ratings 4.5 Stars
Downloads 1+ Million
Download Link Click Here

Post a Comment

0 Comments